Bajaj Platina 110 :- नए लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ बजाज की यह शानदार बाइक आपको मिलती है सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में। जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Neha Gurung

Bajaj Platina 110 

Bajaj Platina 110 :- आज कल मार्किट में बाइक्स की डिमांड दिन प्रति दिन काफी बढ़ती जा रही है। नौजवानो में बाइक का क्रेज काफी देख ने को मिल रहा है। आप को मार्किट से एक से बढ़ कर एक अच्छी कंपनी के बाइक आसानी से देख ने को मिल जाते है। फ़िल हाल तो मार्किट में ऐसी कई सी बाइक लांच हो रही है जो बैक टू बैक ग्राहकों के दिलो में तहलका मचा रही है। जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि बजाज एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। यह एक भारतीय कंपनी है। इस कंपनी के सभी बाइक्स ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है।

ऐसे ही मार्किट में एक और नयी बाइक ने दबका मारा है जो लगातार ग्राहकों के दिलो में छाई हुई है। यहाँ हम बात कर रहे है Bajaj Platina 110 बाइक के बारे में। इस बाइक में आप को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस बाइक का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ज़्यादा बेहतरीन है। अगर आप भी एक नज़र इस बजाज की बाइक पर मारोगे तो आप भी इस Bajaj Platina 110 बाइक के दीवाने बन जाओगे। तो आइए फिर देरी किस बात की आगे हम जानते है Bajaj Platina 110 बाइक के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Bajaj Platina 110 Engine & Mileage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Bajaj Platina 110 बाइक के इंजन के बारे में तो आप को बजाज की इस बाइक में 115.45 cc का सिंगल सिलिंडर वाला एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। यह इंजन 8.44 PS की पावर देता है और साथ ही में 9.81 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ आप को 5 स्पीड गियरबॉक्स भी उपलब्ध करवाया जाता है। आप को बता दे कि ग्राहकों की पहली डिमांड हमेश बाइक के इंजन को ले कर ही होती है।

पर बजाज की इस बाइक का इंजन काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है और लम्बे समय तक इस बाइक का इंजन आप के साथ देता है। तो आप को इस बाइक इंजन को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना बिलकुल भी नहीं करना पड़ेगा। वही हम बात करे Bajaj Platina 110 बाइक के माइलेज की तो आप को इस बाइक में 70 किमी प्रति लीटर तक माइलेज देख ने को मिलता है। माइलेज और इंजन के मामले में बजाज की शानदार बाइक बहुत ही ज़्यादा बेहतरीन है।

Bajaj Platina 110 :- नए लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ बजाज की यह शानदार बाइक आपको मिलती है सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में। जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Bajaj Platina 110 Features :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Bajaj Platina 110 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को इस बाइक में आगे और पीछे दोनों साइड डिस्क ब्रेक उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, LED DRL, पैसेंजर लेग रेस्ट, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक, हैलोजेन हेड लाइट्स, LED हेड लाइट्स, मोड़ संकेत लैंप, हैंडलबार, साइड रियर व्यू मिरर, डबल स्टैंड्स, ट्यूबलेस टायर तथा 17 इंच के अलॉय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। इस Bajaj Platina 110 बाइक की सीट्स काफी ही ज़्यादा कम्फर्टेबल है।

अगर आप कही दूर का सफर कर रहे है तो भी यह बाइक आप को पूरा पूरा कम्फर्ट देती है। वही अगर आगे हम बात करे Bajaj Platina 110 बाइक के डायमेंशन की तो इस बाइक की चौड़ाई 713mm है, लम्बाई 2006mm है, ऊंचाई 1100mm है, सैडल हाइट 807mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 200mm है, व्हीलबेस 1255mm है, कर्ब वजन 123kg है, टोटल वेट 253kg है, बोर 50mm है और स्ट्रोक 58.8mm है। वही इस Bajaj Platina 110 बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 10.05 लीटर है। बजाज की इस सबके की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

Mahindra Scorpio N :- इस महिंद्रा की बेहतरीन SUV में आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट। नए अपडेटेड फीचर्स से भरी यह SUV ने आये अपने घर।

इन सभी फीचर्स के कारण यह बाइक ग्राहकों को बहुत ज़्यादा पसंद आ रही है। नौजवानो युवको को इस बाइक को ज़रूर खरीदना चाहिए। यह बाइक कम बजट में इतने फीचर्स के साथ आप को उपलब्ध करवाई जाती है। अगर कोई नई बाइक खरीदना चाहता है। हमारी माने तो आप के लिए Bajaj Platina 110 बाइक काफी ज़्यादा लाभदायक सिद्ध होने वाली है। यह बाइक मिडिल क्लास फॅमिली वालो के लिए भी काफी सही बाइक होने वाली है। जो लोग महंगी महंगी बाइक नहीं खरीद सकते तो उन के लिए बजाज की यह शानदार बाइक काफी अच्छी रहेगी।

Bajaj Platina 110 :- नए लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ बजाज की यह शानदार बाइक आपको मिलती है सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में। जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Bajaj Platina 110 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Bajaj Platina 110 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह बाइक “एबोनी ब्लैक, कॉकटेल वाइन रेड/ ऑरेंज, एबोनी ब्लैक रेड, कॉकटेल वाइन रेड, एबोनी ब्लैक ब्लू और सफायर ब्लू कलर्स में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स इस बाइक के लुक को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देते है। ग्राहकों द्वारा बजाज की इस बाइक के सभी कलर्स को बेहद पसंद किया जाता है। वही अगर आगे हम बात करे Bajaj Platina 110 बाइक के रिवल्स के बारे तो “हीरो स्प्लेंडर प्लस, हौंडा SP 125, हौंडा शाइन और हीरो HF डीलक्स आदि कई बाइक बजाज की इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रही है।

परन्तु आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि फिर भी मार्किट में बजाज की इस बाइक की काफी वाहवाही हो रही है। ज़्यादा लोग बजाज की बाइक की तरफ आकर्षित हो रहे है और लगातार Bajaj Platina 110 बाइक की डिमांड कर रहे है। क्योकि बजाज की यह बाइक दूसरे और कई बाइकों से लाख गुना बेहतर परफॉरमेंस के साथ आप सभी को उपलब्ध करवाई जाती है।

Redmi की अकल ठिकाने लगाने के लिए आ चूका हैं Realme 11x 5G अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से जीतेगा लड़कयों के दिल, जानिए इसके दमदार प्रोसेसर और लॉन्ग लाइफ बैटरी के बारे में।

Bajaj Platina 110 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Bajaj Platina 110 बाइक के कीमत के बारे में तो आप को यह बाइक 70,400 रूपए में मार्किट के बाइक शो रूम से उपलब्ध हो जाती है। वही आप को इस बाइक का टॉप मॉडल 79,821 रूपए में देख ने को मिलती है। आप इस Bajaj Platina 110 बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि कंपनी द्वारा आप को इस Bajaj Platina 110 बाइक के ऊपर 40% का डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को मिल रहा है। तो देरी मत कीजिये और जल्द अपने घर के नज़दीकी बाइक शो रूम से ले आये यह धाकड़ बाइक अपने घर।

Bajaj Platina 110 :- नए लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ बजाज की यह शानदार बाइक आपको मिलती है सिर्फ और सिर्फ ****/- रूपए तक में। जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment