Aprilia RS 660 बाइक ने अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बजाया अपना डंका, अपने लाजवाब डिज़ाइन से ग्राहकों को किया घायल।

komal

Aprilia RS 660 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी बाइक्स को लॉन्च किया जाता है। हर साल एक से बढ़ कर एक नई बाइक को आप मार्किट में देख सकते है। यह कल मार्किट में बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट बाइक्स काफी ज्यादा पसंद आती है। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कर हर साल बहुत सी कम्पनिया अपनी अपनी बाइक्स को लॉन्च करती है। आपको बता दे की मार्किट में उसी कार की खरीद ज्यादा ग्राहक करते है जिनमे उन्हें बेहतरीन फीचर्स उपलब्थ करवाए गए हो।

आज हम आपको Aprilia RS 660 बाइक के बारे में बताएँगे। आपको बता दे की Aprilia एक जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी की बाइक्स की डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा है। इस बाइक में आपको कई फीचर्स दिए गए है। इस बाइक को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद की है तथा खरीद भी काफी ज्यादा की है। आइये तो अब हम आपको बाइक से जूड़ी सारी जानकारी देते है।

Anil Babar 74 साल की उम्र में कह गए सभी को अलविदा। जानिए इनके राजनीती कार्यो के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

Aprilia RS 660 Features :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे मे बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए है। ग्राहकों को इस बाइक के सारे ही फीचर्स काफी ज्यादा पसंद आये है। ग्राहकों का कहना है की इस बाइक के लाजवाब फीचर्स ने उनके दिलो को छू लिया है। एक से बढ़ कर एक फीचर्स दिए गए है। आपको बता दे की इस बाइक की सीट की क्वालिटी काफी अच्छी है। बाइक पर बैठने वालो को किसी प्रकार की कोई भी असुविधा नहीं होगी।

इस बाइक में आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, ड्यूल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट तथा रियर डिस्क ब्रेक भी दिए गए है। फुली डिजिटल टीएफटी इंस्टूमेंट कंसोल, मल्टी लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्निंग एबीएस, एंटी व्हील कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल, फ्यूल वार्निंग इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स दिए गए है।

Aprilia RS 660 बाइक ने अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बजाया अपना डंका, अपने लाजवाब डिज़ाइन से ग्राहकों को किया घायल।

Aprilia RS 660 Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही लाजवाब इंजन दिया गया है। इस बाइक के इंजन को ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इस बाइक के इंजन को ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। ग्राहकों का कहना है की इस बाइक के इंजन की क्वालिटी काफी अच्छी है।

इस बाइक में आपको 659 सीसी का इंजन दिया गया है जो 98.63 bhp की पावर तथा 67 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का वजन 183 किलोग्राम है तथा इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 15 लीटर है। आपको ये 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ उपलब्थ करवाई गयी है। अगर हम बात करे इस बाइक की माइलेज की तो इस में आपको 20 Kmpl की माइलेज मिलती है।

Suraiya Death Anniversary 2024 :- अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत अदाकार सुरैया। जनिये कैसे इन्होने अपने एक्टिंग करियर की की शुरुवात।

Aprilia RS 660 Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक ने आपने लाजवाब फीचर्स के कारन मार्किट में बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है। आपको बता दे की ग्राहकों ने इस बाइक की खरीद काफी ज्यादा की है। अपनी बेहतरीन क्वालिटी तथा शानदार डिज़ाइन के कारन ये बाइक ग्राहकों के दिलो पर राज करती है। इस बाइक ने Honda CB650R, Kawasaki Ninja 650, Kawasaki Z900 जैसी कई बाइक्स को टक्कर दी है। आपो बता दे की ग्राहकों ने इन बाइक्स  की खरीद काफी कम की है।

Aprilia RS 660 Price :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार बाइक की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक की कीमत है 13.39 लाख रूपए। इस बाइक को आप शौरूम से खरीद सकते है। आपको बता दे की इस शानदार बाइक को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Aprilia RS 660 बाइक ने अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बजाया अपना डंका, अपने लाजवाब डिज़ाइन से ग्राहकों को किया घायल।

Share This Article
Leave a comment