धुम माचने आ रहा Royal Enfield Himalayan 450की Bike नए-नए मॉडल और फीचर में इसके बारे में जाना न भूले

komal

Royal Enfield Himalayan 450 लॉन्च  :-

Royal Enfield Himalayan 450:- अगर आज हम  बात करते है की दुनिया में इलेक्ट्रिक  दुनिया में  Bike की डिमांड  आज कल बहुत  ही ज्यादा  ही फैल  गयी है। Royal Enfield  ने आखिर कार  में  गोवा में एक नए रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 /452  को बाजारों में  लॉन्च  किया  हैऔर उसके अंदर  बेहतर हीन  तरीके का फ़ीचर और नए ब्रांड   की Qualtily देखने को पाया जायेगा।

आईये जानते है  की  इसकी Royal Enfield Himalayan 450 की शुरुवात  price (कीमत)  का खुलाशा   हो गया है  जो  2 .69 लाख़  रूपए  में  बताय गया है। इसकी एक्स  शोरूम तक 2 .84 लाख  रूपए Top MOdel पर छायी  हुआ  है।

Malti Chauhan News :- बिहार की youtuber मालती चौहान ने की आत्महत्या। इस हत्या का आरोप उनके पति विष्णु चौहान पर लगाया गया है। पढ़िए इस खबर को विस्तार से।

Royal Enfield Himalayan 450 मेईलीज लगभग 30 -36.2 किमी प्रति मीटर  तक दिया जा रहा है। Royal Enfield Himalayan भुलेट को ३ प्रकार  में Black Gold में आप सभी के  सामने पेस  किया जा रहा  है।  चलिए जानते है की Royal Enfield Himalayan 450 के अंदर कौन-कौन नए तरीके की सब बाइक से  क्वालिटी और फीचर  डेल गए गए है।

Different : Bs4 Vs Bs6 कौन है 

धुम माचने आ रहा Royal Enfield Himalayan 450की  Bike नए-नए मॉडल और फीचर में इसके बारे में जाना न भूले

इसमें  सब से बेहतर Bike  के मॉडल में  आप को Bs6 मॉडल अच्छा  देखने को पाया है और ये मॉडल  Bs4 में  से  सब से ाचा मॉडल  Bs6 ही है क्यों की इसमें नए -नए फीचर डालें गए है। इसमें Bs6 को कोई  लोगो ने चेक किये है और ये  मॉडल मसाबी को इतना पंसद आ रहा है की  सब इसके मॉडल के और इसके फीचर के बारे में जाना चाहते  है तो आईये जानते है इसके बारे  में 

Royal Enfield Himalayan के फीचर(Feature):-

इसमें  आपको कोई नए-नए फीचर देखने को मिलेगे आईये जानते है इसक नए फीचर के बारे में

  • Royal Enfield Himalayan में आपको  सभी को इसकी Riding Range  465 km  मिलेगा। 
  • इसकी Transmission Speed Manual पाया गया है
  • आप सभी को इसमें Service & Maintenance Schedule प्रॉपर  तरीके से पाया जायेगा और इसमें आपको 5 Service   दिए जाये गए  हर एक सर्विस  के अलग-अलग पेमेंट  होता है  इसकी Top Speed  129 kmph है 
  • इसकी Battery Indicator 12  volt ,8 AH MF  है।
  • इसमें आप को खास करके Additional Feature LCD Cluster  देखनेव को पाया जाता हे। 

Royal Enfield Himalayan डिजाइन(Design):-

धुम माचने आ रहा Royal Enfield Himalayan 450की  Bike नए-नए मॉडल और फीचर में इसके बारे में जाना न भूले

अगर हम बात करते है की इस मॉडल की डिज़ाइन के बारे में तो इसमें खास करके इस मॉडल पर धियान  दिया है   तो यह सब बाइक से अच्छा DESIGN  दिया गया है  इस बाइक के मुकाबला पर आपको केटीएम 390 ड्युड से होगा क्युकी इसमें 373 .27 cc का इंजन पाया को जायेगा।

इसकी शौरूम में इसकी प्राइस 2 .97 लाख रूपए बतया गया है देखने में इस का look  बिनदास  और धाकेदार लगता है इस  बाइक के  चके की बात करे तो पहले तो ये देखने  में वि बहुत ही खुब लगता है।

One Plus 11R 5G :- IPhone जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर देने वाली One Plus 11R 5G भारत में लांच हो चुकी है। जानिए इसके फ़ोन के फीचर्स और प्राइस के बारे में।

Royal Enfield Himalayan Bike Color Option :-

अगर हम बात करते है तो इसके कलर के बारे में तो बेस ट्रिम सिंगल काजा बर्ताउन सेंड में आपसबी के उपयोग में दिया गया है। इसका पलेट  पॉपी ब्लू रंग में आता है इसमें टॉप स्पेंड समिट ट्रिम  2 रंग हनले ब्लैक और कमेंट वाइट आता है।

Royal Enfield Himalayan Price :-

अगर हम आपको बातये की इसकी Royal Enfield Himalayan 450 की शुरुवात  price (कीमत)  का खुलाशा   हो गया है  जो  2 .69 लाख़  रूपए  में  बताय गया है। एक्स  शोरूम तक 2 .84 लाख  रूपए Top MOdel पर छायी  हुआ  है।

Share This Article
Leave a comment